Saturday, February 24, 2024
Home मनोरंजन अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने नई फिल्म सेल्फी का किया ऐलान

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने नई फिल्म सेल्फी का किया ऐलान

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ड्राइविंग लाइसेंस की हिन्दी रीमेक को लेकर दर्शकों की जुबां पर हैं। हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि इस फिल्म की हिन्दी रीमेक का शीर्षक सेल्फी होगा। अब मेकर्स ने इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है। मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी करते हुए दिलचस्प अंदाज में फिल्म की घोषणा की है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं।
अक्षय ने ट्विटर पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। इसमें अक्षय का मस्तमौला अंदाज सामने आया है। वह पियानो बजाते हुए नजर आए हैं। काले लिबाज में ठुमका लगाते अक्षय क्या खूब जंच रहे हैं। इसमें दिखाया गया है कि कैसे कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेने की बात कहते हैं। अक्षय ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, पेश है सेल्फी। एक ऐसा सफर जो आपको भरपूर मनोरंजन, हंसी और भावनाओं की ओर ले जाएगा। जल्द शुरू होगी शूटिंग।

फिल्म के दूसरे अहम कलाकार इमरान ने भी टीजर शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, अक्षय के साथ ड्राइविंग सीट साझा करके बेहद विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। अपना पोज दें क्योंकि सेल्फी जल्द ही आपके पास आ रही है। अक्षय और इमरान को पर्दे पर एक साथ देखना काफी रोचक होगा। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म का निर्माण कर रही है। साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म को प्रोड्यूस करने में सहयोग करेंगे।
ड्राइविंग लाइसेंस एक मलायलम फिल्म है, जिसमें पृथ्वीराज ने लीड रोल निभाया था। सूत्र ने बताया था, फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की अवधारणा एक पुलिस वाले और एक सुपरस्टार के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें एक पुलिस वाला उस सुपरस्टार का बहुत बड़ा प्रशंसक होता है। संघर्ष तब बढ़ जाता है, जब सुपरस्टार पुलिस वाले के साथ दुर्व्यवहार करता है। वह उसे और उसके परिवार वालों को एक सेल्फी देने से मना कर देता है।

ड्राइविंग लाइसेंस 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ऑरिजनल फिल्म में पृथ्वीराज ने एक फिल्म सुपरस्टार की भूमिका निभाई, जबकि सूरज वेंजारामूडु ने एक मोटर इंस्पेक्टर का किरदार अदा किया था। एक गलतफहमी की वजह से दोनों एक-दूसरे के साथ भिड़ जाते हैं और दोनों एक-दूसरे के जीवन को तबाह करने की कोशिश करते हैं। अक्षय पृथ्वीराज द्वारा निभाई गई भूमिका में दिखेंगे। वहीं, इमरान सूरज की भूमिका में नजर आने वाले हैं।
अक्षय फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य भूमिका में हैं। उन्हें फिल्म राम सेतु में जैकलीन फर्नांडिस व नुसरत भरूचा के साथ देखा जाएगा। वह बच्चन पांडे और रक्षाबंधन में भी दिखने वाले हैं। फिल्म ओह माय गॉड 2 भी अक्षय के खाते से जुड़ी है। इमरान गंगूबाई काठियावाड़ी में एक अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी। इमरान फादर्स डे में भी दिखेंगे। इसका निर्देशन शांतनु बागची करने वाली हैं।

RELATED ARTICLES

फिल्म कुत्ते में करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल का किरदार निभाएंगी तब्बू

बॉलीवुड में सभी का दिल अपनी अदाओं से जीतने वाली अदाकारा तब्बू को आप सभी जल्द ही एक नयी फिल्म में देखने वाले हैं।...

नो एंट्री के सीक्वल में नहीं हुई डेजी शाह की एंट्री

सलमान खान पिछले कुछ समय से नो एंट्री के सीक्वल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में खबर आई थी कि इस फिल्म...

पुरस्कार जीतने के बारे में सोचकर फिल्में साइन नहीं करती हूं-वाणी कपूर

शमशेरा में नजर आने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वह कभी भी यह सोचकर फिल्में नहीं चुनती हैं कि वह उनके...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन ने बैठक में ली प्रमुख अभियानों की जानकारी

देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने चुनावी दृष्टि से पार्टी के अभियानों की टोली और लोकसभा स्तरीय टीम की समीक्षा बैठक...

डीएम ने नगरनिगम कार्यालय ऋषिकेश का निरीक्षण किया

देहरादून। जिलाधिकारी सोनिका ने नगर निगम कार्यालय ऋषिकेश का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी, इस दौरान जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। नगर...

हल्द्वानी हिंसाः नेपाल सीमा पर चस्पा किए भगोड़े अब्दुल मलिक के पोस्टर

नैनीताल। हल्द्वानी हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल मलिक और उसके बेटे अब्दुल मोईद के नेपाल के रास्ते विदेश भागने की संभावनाओं को देखते हुए...

धोखाधड़ी में फरार आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित

पिथौरागढ़। फरार चल रहे एक धोखाधड़ी के आरोपी के खिलाफ पिथौरागढ़ 25 हजार का इनाम घोषित किया है। आरोप है कि आरोपी मनीष पाठक...

Recent Comments