Saturday, February 24, 2024
Home मनोरंजन कोरोना के चलते फिर टली शाहरुख की फिल्म पठान की शूटिंग

कोरोना के चलते फिर टली शाहरुख की फिल्म पठान की शूटिंग

एक बार फिर कोरोना वायरस का खतरा बढ़ गया है। इसको देखते हुए विभिन्न राज्यों की सरकारों ने पाबंदियां लगाई हैं। इसका मनोरंजन जगत पर भी व्यापक असर पड़ा है। इससे कई फिल्मों की शूटिंग रद्द हो सकती है। अब सुनने में आ रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान की शूटिंग एक बार फिर टल गई है। कोरोना के खतरे को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को टालने का निर्णय लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण शाहरुख की फिल्म पठान की शूटिंग टल गई है। एक सूत्र ने कहा, फिल्म की शूटिंग पहले अक्टूबर में स्पेन में होनी वाली थी, जहां कुछ एक्शन दृश्यों के अलावा दो गाने फिल्माए जाने थे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि आर्यन खान के खिलाफ दर्ज हुए केस की वजह से शाहरुख को ब्रेक लेना पड़ा था।
सूत्र ने बताया कि अब जब जनवरी में उन्होंने डेट्स दी, तो स्पेन में कोरोना के मामले अपने उच्चतम स्तर पर हैं। स्पेन में एक दिन में 1.6 लाख से अधिक मामले दर्ज किए गए। कई दिनों से वहां एक लाख से अधिक मामले दर्ज किए जा रहे हैं। भले ही 80 प्रतिशत स्पेन का टीकाकरण पूरा हो गया हो और अधिकांश लोगों ने बूस्टर शॉट लिया हो, लेकिन वहां के हालात ठीक नहीं हैं। इसलिए शूटिंग टाली गई।

फिल्म की अहम कलाकार दीपिका पादुकोण और शाहरुख से सलाह लेने के बाद मेकर्स स्पेन शेड्यूल को फरवरी तक टाल सकते हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। नवंबर, 2020 में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। फिल्म में डिंपल कपाडिय़ा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लाइमैक्स सीन दिखाई देगा। दरअसल, इसे दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर शूट किया गया है।
फिल्म पठान में जॉन अब्राहम खलनायक की भूमिका में दिखेंगे। इसमें शाहरुख और जॉन के बीच जबरदस्त फाइट सीन देखने को मिलेंगे। फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है।

शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी, जो 2018 में आई थी। इस फिल्म ने कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ा था। वह साउथ निर्देशक एटली की अगली फिल्म को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह एक पैन इंडिया फिल्म है। संजय लीला भंसाली ने भी शाहरुख के साथ इजहार नाम की एक रोमांटिक फिल्म बनाने की प्लानिंग की है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख छोटी, लेकिन एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।

RELATED ARTICLES

फिल्म कुत्ते में करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल का किरदार निभाएंगी तब्बू

बॉलीवुड में सभी का दिल अपनी अदाओं से जीतने वाली अदाकारा तब्बू को आप सभी जल्द ही एक नयी फिल्म में देखने वाले हैं।...

नो एंट्री के सीक्वल में नहीं हुई डेजी शाह की एंट्री

सलमान खान पिछले कुछ समय से नो एंट्री के सीक्वल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में खबर आई थी कि इस फिल्म...

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने नई फिल्म सेल्फी का किया ऐलान

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ड्राइविंग लाइसेंस की हिन्दी रीमेक को लेकर दर्शकों की जुबां पर हैं। हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने निर्वाचन हेतु की गई तैयारियों को परखा

देहरादून। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ0 बीवीआरसी पुरूषोतम ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत टिहरी लोकसभा क्षेत्रान्तर्गत निर्वाचन तैयारियों को लेकर ऋषिपर्णा सभागार कलेक्ट्रेट में...

बर्फबारी के बाद बदरीनाथ का हुआ खूबसूरत नजारा

चमोली। बर्फबारी के बाद बदरीनाथ धाम सफेद चादर ओढ़ ली है। साथ ही बदरीनाथ के आसपास की पहाड़ियां बर्फ से लकदक हो गई है।...

नशे की लत में पड़कर लक्ष्य से भटक रहा युवाः भार्वन

देहरादून। कर्नल राजीव भार्वन ने कहा कि आज का युवा नशे की लत में पडकर अपने लक्ष्य से भटक रहा है। आज कर्नल राजीव भार्वन...

सैनिक कल्याण मंत्री ने की चमोली में सैनिक स्कूल खोलने की मांग

देहरादून। उत्तराखण्ड के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने नई दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर सूबे के सीमांत जनपद चमोली...

Recent Comments