Saturday, June 15, 2024
Home मनोरंजन शाहिद कपूर की जर्सी भारत से पहले विदेशों में होगी रिलीज

शाहिद कपूर की जर्सी भारत से पहले विदेशों में होगी रिलीज

शाहिद कपूर फिलहाल अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था। भारतीय सिनेमाघरों में यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी। अब मेकर्स ने इंटरनेशनल मार्केट के लिए भी फिल्म की रिलीज डेट घोषित कर दी है। भारतीय सिनेमाघरों में आने से एक दिन पहले 30 दिसंबर को शाहिद की जर्सी विदेशों में दर्शकों के बीच आएगी।
रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद की जर्सी 30 दिसंबर को विदेशों में रिलीज होने वाली है। यशराज फिल्म्स इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय बाजारों में रिलीज करने के लिए तैयार है। मिडिल ईस्ट की दिग्गज कंपनी फार्स फिल्म्स ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्म को बाजार में उतारने के अधिकार हासिल किए हैं। अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में जर्सी की रिलीज के लिए इस कंपनी ने यशराज फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है।

इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखने वाले हैं। फिल्म के लीड कलाकार शाहिद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, फिल्म जर्सी 31 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह क्रिकेट के मैदान में बल्ला थामे हुए नजर आए थे।
इस फिल्म में एक प्रतिभाशाली, लेकिन असफल क्रिकेटर की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा। क्रिकेट पर आधारित इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक 30 साल से अधिक उम्र के क्रिकेटर में भारतीय क्रिकेट टीम को प्रतिनिधित्व करने की भावना जन्म लेती है। शाहिद ने पिछले साल की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। कोरोना वायरस की महामारी के कारण इस फिल्म का प्रोजेक्ट भी बाधित हुआ है।

जर्सी नाम से बनी सुपरहिट तेलुगु फिल्म की यह हिन्दी रीमेक है। गौतम तिन्नुरी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिन्होंने 2019 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म बनाई थी। फिल्म में मृणाल ठाकुर भी दिखेंगी। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म में शाहिद अर्जुन का किरदार निभाएंगे, जो अपने बेटे की इच्छा पूरी करने के लिए अपने उम्र के तीसवें पड़ाव में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करते हैं।
बता दें कि जर्सी शाहिद की पहली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म नहीं है। इससे पहले वह क्रिकेट पर आधारित फिल्म दिल बोले हडि़प्पा में नजर आए थे। 2009 में यह फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें शाहिद अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ देखे गए थे।

RELATED ARTICLES

फिल्म कुत्ते में करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल का किरदार निभाएंगी तब्बू

बॉलीवुड में सभी का दिल अपनी अदाओं से जीतने वाली अदाकारा तब्बू को आप सभी जल्द ही एक नयी फिल्म में देखने वाले हैं।...

नो एंट्री के सीक्वल में नहीं हुई डेजी शाह की एंट्री

सलमान खान पिछले कुछ समय से नो एंट्री के सीक्वल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में खबर आई थी कि इस फिल्म...

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने नई फिल्म सेल्फी का किया ऐलान

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ड्राइविंग लाइसेंस की हिन्दी रीमेक को लेकर दर्शकों की जुबां पर हैं। हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महाराज ने आपदा प्रभावित ग्राम सुकई के परिवारों को राहत सामग्री वितरित की

पौड़ी। विधानसभा क्षेत्र चैबट्टाखाल के तहसील बीरोंखाल के अन्तर्गत ग्राम सुकई में गत माह आयी आपदा से प्रभावित परिवारों को क्षेत्रीय विधायक प्रदेश के...

उत्तराखंड के सरकारी अस्पतालों में लागू होगा एक पर्ची सिस्टम

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने गुरुवार को रुद्रप्रयाग मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में जिले में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध...

पेयजल किल्लत को लेकर नगर पालिका बडकोट में हल्ला बोल

बड़़कोट। नगर पालिका बड़कोट में पेयजल किल्लत को लेकर चल रहा धरना अब अपना उग्र रूप लेता जा रहा है। आठ दिनों से तहसील...

शैक्षिक भ्रमण पर आए सीआरपीएफ के प्रशिक्षु अधिकारियों ने सीएस से की भेंट

देहरादून। मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से सचिवालय में शैक्षिक भ्रमण पर उत्तराखंड आए सीआरपीएफ के प्रशिक्षु अधिकारियों ने शिष्टाचार भेंट की। मुख्य सचिव तथा...

Recent Comments