Saturday, June 15, 2024
Home मनोरंजन सिद्धार्थ और कियारा अगले साल अपने रिश्ते को करेंगे ऑफिशियल?

सिद्धार्थ और कियारा अगले साल अपने रिश्ते को करेंगे ऑफिशियल?

हाल में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सात फेरे लिए हैं। इससे पहले राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी रचाई थी। काफी समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की डेटिंग की खबरें भी सामने आ रही हैं। सिद्धार्थ और कियारा को मौजूदा दौर का हॉट कपल माना जाता है। फैंस इन दोनों को भी जीवनसाथी के रूप में देखना पसंद करेंगे। अब ऐसी चर्चा है कि ये दोनों अगले साल अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर देंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ और कियारा अगले साल अपने रिलेशनशिप का आधिकारिक ऐलान कर देंगे। एक सूत्र ने कहा, उनका रिलेशनशिप अभी भी प्रारंभिक अवस्था में है। फिलहाल दोनों शादी करने की स्थिति में नहीं हैं। हम सभी जानते हैं कि कैटरीना और विक्की की प्रेम कहानी का क्या हुआ। कैसे उन्होंने हम सभी को हैरान कर दिया। सिद्धार्थ और कियारा भी कुछ ऐसा ही कर सकते हैं।

सूत्र ने बताया कि भले ही अगले साल दोनों शादी के बंधन में नहीं बंधेंगे, लेकिन अपने प्यार का खुल्लम-खुल्ला इजहार कर देंगे। खबरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे के पैरेंट्स से मुलाकात कर चुके हैं। कियारा को कल रात ही सिद्धार्थ के बांद्रा स्थित आवास पर जाते हुए देखा गया था। यह पहली बार नहीं है, जब उन्हें एक्टर के घर के बाहर स्पॉट किया गया है। कई मौकों पर दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक रही है।
इस साल जनवरी में कियारा और सिद्धार्थ छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गए थे। मालदीव जाने से पहले उन्हें एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था। अपनी डेटिंग की खबरों को कभी कियारा और सिद्धार्थ ने स्वीकार नहीं किया है। 2019 में फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह में कियारा ने सिद्धार्थ के साथ अपने लिंकअप की अफवाहों पर खुलकर बात की थी। कियारा ने कहा था, मैं सिद्धार्थ को डेट नहीं कर रही हूं। मैं सिंगल हूं।
कियारा फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस इस फिल्म का निर्माण करेगी। वह भूल भुलैया में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। विक्की कौशल की मिस्टर लेले में भी वह दिखेंगी। वहीं, सिद्धार्थ फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। वह अजय देवगन अभिनीत थैंक गॉड में दिखेंगे। उन्हें वर्धन केतकर की थाडम में भी देखा जाएगा।

कियारा और सिद्धार्थ दोनों को आखिरी बार शेरशाह में देखा गया था। पहली बार दोनों रूपहले पर्दे पर एक साथ नजर आए थे। दोनों ने ही अपनी जुगलबंदी से दर्शकों की वाहवाही बटोरी थी। रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक यह जोड़ी हिट है।

RELATED ARTICLES

फिल्म कुत्ते में करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल का किरदार निभाएंगी तब्बू

बॉलीवुड में सभी का दिल अपनी अदाओं से जीतने वाली अदाकारा तब्बू को आप सभी जल्द ही एक नयी फिल्म में देखने वाले हैं।...

नो एंट्री के सीक्वल में नहीं हुई डेजी शाह की एंट्री

सलमान खान पिछले कुछ समय से नो एंट्री के सीक्वल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में खबर आई थी कि इस फिल्म...

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने नई फिल्म सेल्फी का किया ऐलान

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ड्राइविंग लाइसेंस की हिन्दी रीमेक को लेकर दर्शकों की जुबां पर हैं। हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महाराज ने आपदा प्रभावित ग्राम सुकई के परिवारों को राहत सामग्री वितरित की

पौड़ी। विधानसभा क्षेत्र चैबट्टाखाल के तहसील बीरोंखाल के अन्तर्गत ग्राम सुकई में गत माह आयी आपदा से प्रभावित परिवारों को क्षेत्रीय विधायक प्रदेश के...

उत्तराखंड के सरकारी अस्पतालों में लागू होगा एक पर्ची सिस्टम

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने गुरुवार को रुद्रप्रयाग मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में जिले में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध...

पेयजल किल्लत को लेकर नगर पालिका बडकोट में हल्ला बोल

बड़़कोट। नगर पालिका बड़कोट में पेयजल किल्लत को लेकर चल रहा धरना अब अपना उग्र रूप लेता जा रहा है। आठ दिनों से तहसील...

शैक्षिक भ्रमण पर आए सीआरपीएफ के प्रशिक्षु अधिकारियों ने सीएस से की भेंट

देहरादून। मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से सचिवालय में शैक्षिक भ्रमण पर उत्तराखंड आए सीआरपीएफ के प्रशिक्षु अधिकारियों ने शिष्टाचार भेंट की। मुख्य सचिव तथा...

Recent Comments