Friday, June 14, 2024
Home मनोरंजन टाइगर श्रॉफ ने किया फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज डेट का ऐलान

टाइगर श्रॉफ ने किया फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज डेट का ऐलान

टाइगर श्रॉफ पिछले काफी समय से फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर सुर्खियों में है। दर्शक लंबे समय से उनकी इस फिल्म की राह देख रहे हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शक इसलिए भी उत्साहित हैं, क्योंकि हीरोपंती में टाइगर की परफॉर्मेंस आकर्षण का केंद्र थी। अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। खुद टाइगर ने यह जानकारी दी है, जिसके बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए टाइगर ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह शर्टलेस हैं। उन्होंने फेदर जैकेट पहना हुआ है। तस्वीर में टाइगर भूतों वाले सिंहासन पर बैठे दिख रहे हैं। टाइगर ने तस्वीर शेयर कर लिखा, हीरोपंती का लेवल डबल होने वाला है। सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्य की शूटिंग कर रहा हूं। इसकी झलक साझा करने का इंतजार नहीं हुआ। हीरोपंती 2 ईद के मौके पर 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म रनवे 34 भी ईद के अवसर पर यानी 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अब अपने एक्शन से टाइगर, अजय और अमिताभ जैसे दिग्गजों को टक्कर देने वाले हैं। रनवे 34 के निर्देशक भी अजय ही हैं।

हीरोपंती 2 के एक्शन सीन दर्शकों को हैरान कर देंगे। फिल्म में ऐसे एक्शन सीन देखने को मिलेंगे, जिन्हें पहले कभी नहीं देखा गया। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं और साजिद नाडियाडवाला इसके निर्माता हैं। फिल्म में टाइगर की जोड़ी अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ बनी है। फिल्म में कुल पांच गाने होंगे, जिसे म्यूजिक कंपोजर रहमान कंपोज करने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक देने की जिम्मेदारी भी रहमान ही संभाल रहे हैं।

टाइगर के करियर को बुलंदियों पर पहुंचाने वाली फिल्म हीरोपंती को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। यही वजह है कि निर्माता हीरोपंती 2 को ऐसे मौके पर ला रहे हैं, जिस पर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का एकाधिकार माना जाता है। हीरोपंती से ही टाइगर ने बॉलीवुड में आगाज किया था। फिल्म में कृति सैनन के साथ उनकी जोड़ी को भी खूब सराहा गया था। यह कृति की भी पहली फिल्म थी। हीरोपंती 2014 में रिलीज हुई थी।

टाइगर फिल्म गणपत को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री कृति सैनन उनकी जोड़ीदार हैं। इस रोमांटिक एक्शन फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। फिल्म को दो भागों में बनाया जाएगा। इसमें टाइगर बॉक्सर की भूमिका में हैं। टाइगर फिल्म बागी 4 में भी नजर आएंगे। बागी सीरीज की पिछली सभी फिल्मों में टाइगर दर्शकों की कसौटी पर खरे उतरे थे। हीरोपंती 2 का काम पूरा करते ही टाइगर इस फिल्म की शूटिंग में जुटेंगे।

RELATED ARTICLES

फिल्म कुत्ते में करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल का किरदार निभाएंगी तब्बू

बॉलीवुड में सभी का दिल अपनी अदाओं से जीतने वाली अदाकारा तब्बू को आप सभी जल्द ही एक नयी फिल्म में देखने वाले हैं।...

नो एंट्री के सीक्वल में नहीं हुई डेजी शाह की एंट्री

सलमान खान पिछले कुछ समय से नो एंट्री के सीक्वल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल में खबर आई थी कि इस फिल्म...

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने नई फिल्म सेल्फी का किया ऐलान

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ड्राइविंग लाइसेंस की हिन्दी रीमेक को लेकर दर्शकों की जुबां पर हैं। हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महाराज ने आपदा प्रभावित ग्राम सुकई के परिवारों को राहत सामग्री वितरित की

पौड़ी। विधानसभा क्षेत्र चैबट्टाखाल के तहसील बीरोंखाल के अन्तर्गत ग्राम सुकई में गत माह आयी आपदा से प्रभावित परिवारों को क्षेत्रीय विधायक प्रदेश के...

उत्तराखंड के सरकारी अस्पतालों में लागू होगा एक पर्ची सिस्टम

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने गुरुवार को रुद्रप्रयाग मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में जिले में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध...

पेयजल किल्लत को लेकर नगर पालिका बडकोट में हल्ला बोल

बड़़कोट। नगर पालिका बड़कोट में पेयजल किल्लत को लेकर चल रहा धरना अब अपना उग्र रूप लेता जा रहा है। आठ दिनों से तहसील...

शैक्षिक भ्रमण पर आए सीआरपीएफ के प्रशिक्षु अधिकारियों ने सीएस से की भेंट

देहरादून। मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से सचिवालय में शैक्षिक भ्रमण पर उत्तराखंड आए सीआरपीएफ के प्रशिक्षु अधिकारियों ने शिष्टाचार भेंट की। मुख्य सचिव तथा...

Recent Comments